Hindi WhatsApp status 


सोंचता था.. मैं रह नहीं पाऊंगा तेरे बग़ैर ,
देखो.. तुमने ये भी सिखा दिया मुझको।

जिसे डर ही नहीं था, मुझे खोने का....
“वो क्या"अफसोस करता होगा, मेरे ना होने का...

तकलीफ ये नही की किस्मत ने मुझे धोखा दिया, मेरा यकीन तुम पर था किस्मत पर नही..

तेरे जैसा कोई मिला ही नही... कैसे मिलता....कहीं था ही नहीं!!!

ये मत समझ कि तेरे काबील नहीं है हम... तडप रहे है वो आज भी जिसे हासील नहीं है हम...!!

आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की……!!
लम्हें तो अपने आप ही मिल जाते हैं,
कौन पूछता है पिंजरे में बंद पंछियों को,
याद वही आते है जो उड़ जाते है…!!

तेरी यादें… तेरी बातें… बस तेरे ही फसाने है….हाँ कबूल करते है……. कि हम तेरे दीवाने है 

देख ली तेरी ईमानदारी ऐ दिल, तू मेरा और फ़िक्र किसी और की 

जिस कदर तुमने भुला रखा है कभी सोचना,
हम सब छोड़कर निकले थे एक तेरी मोहब्बत के लिये.

डर मत पगली मार नही डालूँगा तुझे ये तो हमारी नजरें  ही कातिलाना  है..वरना दिल तो बडा ही आशिक मिजाज है...

कुछ दूर हमारे साथ चलो, हम दिल की कहानी कह देंगे,
समझे ना जिसे तुम आखो से, वो बात जुबानी कह देंगे ।

एक बार उसके रोने पर उसके होंठो को क्या चुम लिया.....अब तो पगली हर  रोजरोने का बहाना करती है.......

सिंग हूँ.... इस बात का दुख नहीं मुझे… दुख तो इस बात का है, कि जो मेरे लिए सिंगल बैठी हैं, जाने कहाँ भटक रही होंगी ... बेचारी....

किसी ने क्या खूब कहा है
सिर्फ गुलाब देने से अगर मोहब्बत हो जाती,
तो माली सारे ‘शहर’ का महबूब बन जाता…